Wednesday, 1 August 2012

Swapnil's World Of Words


 एक नए सफर का आरंभ : Swapnil's World Of Words



मेरे प्रिय  ब्लॉग दोस्तों,


मेरे दिल के सबसे करीब मेरे चिट्ठे [ ब्लॉग ]  'Swapniljewels' के लिये आपकी ओर से जो निरंतर प्रेम व प्रोत्साहन मुझे मिल रहा है.....उसके लिये आपको हृदय से धन्यवाद. इसी कड़ी में मैं, स्वप्निल शुक्ल आपके समक्ष अपने एक नए ब्लॉग को लेकर आई हूँ , इस उम्मीद के साथ कि 'Swapniljewels' की ही तरह इसे भी आपका प्रेम व प्रोत्साहन निरंतर मिलता रहेगा.


इसके बारे में थोड़ा संक्षिप्त विवरण दे रही हूँ , कृ्प्या ध्यान दें: अब से 'Swapniljewels' पर आपको ज्वेलरी, रत्न, फैशन , लाइफस्टाइल , होम डेकोर , भारतीय पारंपरिक कलाओं आदि की संपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी व विभिन्न पत्र-पत्रिकाओं में प्रकाशित मेरे स्तंभ व लेख भी इसमें यथासंभव प्रकाशित किये जाएंगे......... इसके अलावा मेरे नए  चिट्ठे [ ब्लॉग ] 'Swapnil's World Of Words'  पर आप मेरे द्वारा लिखित पद्य व गद्य अर्थात कविता, निबंध, लघु कहानियॉ व लेखों की भरमार पाएंगे.


अधिक जानकारी के लिये कृ्प्या निम्न लिंक पर क्लिक करें :  www.SwapnilsWorldOfWords.blogspot.com   . आपको मेरा ये नया चिट्ठा [ ब्लॉग] कैसा लगा , हमें जरुर बतायें .

- आपकी स्वप्निल शुक्ला .

No comments:

Post a Comment